Data recovery india
बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स आपको कुछ इंस्पेक्शन के लिए अब जरूर देखें

बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स आपको कुछ इंस्पेक्शन के लिए अब जरूर देखें

Spread the love
बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स आपको कुछ इंस्पेक्शन के लिए अब जरूर देखें

अपने मेहंदी समारोह में प्रियंका की सूरजमुखी के पीले लहंगे में बहुचर्चित विरुष्का की शादी की तस्वीरें- बी-टाउन की हस्तियां हमेशा से हमारी प्रेरणा रही हैं! खासकर जब यह शादी के फैशन की बात आती है! अपने एकल एकल प्रदर्शन का चयन करते हुए भी, आप अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के कदमों और कदमों को दोहराने के लिए उसे परिपूर्ण बनाने की कोशिश करते हैं। भारत ने बॉलीवुड की सांस ली और यह एक तथ्य है!

तो, अगर आप सोच रहे हैं कि अपने बड़े दिन पर क्या पहनना है, तो हमारे पास आपके लिए कुछ फैशनेबल और सबसे प्यारा बॉलीवुड दुल्हन के कपड़े हैं! अद्भुत स्टाइलिंग देखें, ऐस डिजाइनरों के बारे में जानें और अपने लिए लुक को परफेक्ट बनाने के लिए कुछ उपयोगी टिप्स पर ध्यान दें।

अनुष्का का ब्लश पिंक पेस्टल लहंगा

अनुष्का शर्मा ने डिज़ाइनर सब्यसाची के अलावा किसी और के द्वारा डिज़ाइन की गई शादी में ब्लश पिंक लहंगा पहनना चुना। यह उन बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स में से एक है, जिसने अपने नरम और सूक्ष्म लालित्य के साथ सचमुच इंटरनेट को तोड़ दिया। एक दिन की शादी के लिए आदर्श इस नाजुक नरम रंग की सब्यसाची लेहेंगा में 67 कारीगरों की मेहनत शामिल थी। पक्षियों और तितलियों जैसे रूपांकनों के लिए रेशम सोता का उपयोग करके हाथ से कढ़ाई के काम को कुशलतापूर्वक लागू करने में उन्हें 32 दिन लग गए।

ज्वैलरी और मेकअप: अगर आप अनुष्का के लहंगे जैसी किसी चीज के साथ जाने का फैसला करते हैं, तो अपनी ज्वैलरी के साथ चौड़ी हार, कुंदन माथा पट्टी, कुंदन नेकलेस और झुमका झुमके के साथ एक लंबी मोती रानी हार चुनें। अपने मेकअप को हल्का और डैवी रखें।

नेहा का पाउडर पिंक सिल्क लेहेंगा

नेहा धूपिया अपनी शादी के दिन पाउडर सिल्क सिल्क लहंगा में एक सपने की तरह लग रही थीं। यदि आप बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स की तलाश कर रहे हैं विशेष रूप से एक बाहरी शादी या एक दिन की शादी के लिए, तो आपको इस तरह के आउटफिट पर विचार करना चाहिए। इक्का डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा निर्मित, इस समृद्ध रेशम लीन्गा में गोटा पट्टी, जरी और जरदोजी जैसी कुछ भव्य राजस्थानी कढ़ाई का काम था। वह एक लंबी आस्तीन ब्लाउज डिजाइन और टकसाल हरी सीमाओं के साथ एक सरासर दुपट्टा के साथ अपने lehenga बनती।

ज्वैलरी और मेकअप: नेहा ने गुलबंद चोकर हार के लिए चुना जिसे एक राजकुमारी हार के रूप में भी जाना जाता है, जो बिना हीरे और पन्नों के साथ बनाया गया है। उसके कम से कम झुमका और माँग टिक्का और प्राकृतिक श्रृंगार फुस्सिया बिंदी के साथ सबसे ऊपर थे।

दीपिका का क्रिमसन लेहेंगा

बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स के बारे में बात करते हुए, हम बी-टाउन के पसंदीदा स्टार जोड़े- रणवीर-दीपिका का उल्लेख कैसे नहीं कर सकते हैं? उनके आनंद कारज समारोह में, दीपिका ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन एक लाल रंग के लहंगे को चुना। यह उन बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स में से एक है जो तुरंत कई सदियों की दुल्हनों के लिए प्रेरणा बन गए। एक विस्तृत लाल दुपट्टे के साथ चौड़े पत्थरों की चौड़ी पट्टियाँ हैं।

ज्वैलरी और मेकअप: अगर आप दीपिका के ब्राइडल लुक के साथ प्यार में हैं तो सभी तरह से जाएं। भारी आभूषण सेट में एक रीगल रानी हार, गला घोंटनेवाला हार, चौड़ी मांग टिक्का, चूड़ियाँ, अंगूठियाँ और फैंसी कलीरे शामिल थे। उसने स्मोकी आँखों और नरम मेकअप का विकल्प चुना।

सोनम की ब्लैक रेड लहंगा

उनकी शादी के lehenga डिजाइनर अनुराधा Vakil के अनुसार, सोनम कपूर को इस बात पर बहुत स्पष्ट विचार था कि वह अपनी शादी में क्या पहनना चाहती थी। सोने और रेशम के धागों की कढ़ाई के काम में हाथ से बुने कपड़े में उनका लाल-लाल लहंगा स्वाभाविक रूप से बॉलीवुड के सबसे चर्चित बॉलीवुड संगठनों में से एक बन गया। अपने अंतिम संगठन को तैयार करने में 6 महीने लगे, जिसमें जटिल सोने और चांदी के धागे के काम शामिल थे।

आभूषण और श्रृंगार: सोनम ने गुट्टापसालु हार (दक्षिण भारतीय आभूषणों की एक महत्वपूर्ण शैली), झुमके और बहुस्तरीय माथा पट्टी किस्में की परतों के साथ एक राजपुताना आरा का हार पहनाया। वह आई-लाइनर और लाल होंठों के साथ लगभग बिना मेकअप के नज़र आईं।

प्रियंका का स्कार्लेट लेहेंगा

प्रियंका चोपड़ा ने सब्यसाची के लेहेंगा कलेक्शन से एक और रत्न चुना, जो उनके हिंदू विवाह के लिए एक शानदार स्कारलेट लहंगा है। इंस्टा पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और प्यार करने वाले बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स में से एक, उनका लहंगा हाथ से कटा हुआ आर्गेना फूल, स्याम-लाल क्रिस्टल और फ्रेंच नॉट सिल्क के फ्लॉस से बना था। उसके तेजस्वी lehenga में 110 कशीदाकारी और 3700 घंटे से अधिक कड़ी मेहनत के कौशल शामिल थे!

ज्वैलरी और मेकअप: प्रियंका ने बिना कटे हीरे, पन्ने और जापानी सुसंस्कृत मोती के सेट पहने। उसने अपने गले में छोटे स्टार के आकार के हीरे जड़े। गहरे लाल होंठों के साथ उसका मेकअप नरम ब्लश था।

बिपाशा की रेड एंड गोल्ड लेहेंगा

यह बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स में से एक है जो सुंदरता का दिव्य प्रदर्शन है! बिपाशा बसु ने सब्यसाची रेड और गोल्ड लहंगे में अपने बंगाली दुल्हन के लुक को खूब जड़ा था।

ज्वैलरी और मेकअप: बिपाशा ने खुद को जयपुर के गहनों के साथ विशेष रूप से तैयार किए गए भारी कुंदन ज्वैलरी के साथ सजाया। कुछ बोंग वाइब्स के लिए, उन्होंने सफेद शोलर मुकुट को स्पोर्ट किया और बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं। उसका श्रृंगार बड़े लाल बिंदी और लाल होंठों के साथ पारंपरिक था।

इन करामाती बॉलीवुड ब्राइडल आउटफिट्स से अपनी प्रेरणा लें और अपने खुद के फैशन स्टेटमेंट के साथ एक समान चुनें। चाहे आप सुनहरा लहंगा, लाल बनारसी साड़ी या सॉफ्ट पेस्टल शेड लहंगा पहनें, आप किसी भी आउटफिट को तब तक रॉक करेंगी जब तक वह आपकी पर्सनैलिटी को सूट करता हो। अपनी ज्वैलरी और मेकअप चुनें जो ड्रेस को अच्छी तरह से कॉम्प्लीमेंट करे। सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए बॉलीवुड मिश्रण में अपनी खुद की कुछ प्रवृत्ति में फेंक दें!